मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक कुख्यात इनामी बदमाश के पुलिस हिरासत से फरार हो जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इसमें कुछ पुलिस कान्सटेबल की भी मिलीभगत हो सकती है जिन्हें पूछताछ के लिए शक के तौर पर हिरासत में लिया गया है।

आए दिन शातिर अपराधी एवं बदमाश पुलिस को चकमा देकर आसानी से फरार हो जाते हैं और प्रशासन मूक दर्शक बना देखता रह जाता है ऐसा ही मामला आज फिर मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के रहने वाले बदन सिंह बद्दो का है जिस पर कई अपराधिक मुकदमे दर्ज थे।

इस बदमाश के ऊपर पुलिस द्वारा ₹100000 का इनाम भी घोषित किया गया था। ये घटना उस समय हुई जब गुरुवार को बदन सिंह बद्दो को पेशी के लिए गाजियाबाद से मेरठ के रास्ते से फर्रुखाबाद को ले जाया जा रहा था।

मेरठ से होकर गुजरने वाले एक होटल मुकुट महल में पुलिस के कुछ सिपाही द्वारा बदन सिंह बद्दो को होटल में रखा गया, उसी दौरान कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो पुलिस को चकमा देकर होटल से फरार हो गया।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मेरठ एसएसपी नितिन तिवारी ने होटल का जायजा लिया।

मेरठ के एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि इस क्रम में होटल में काम कर रहे कुछ कर्मचारियों के अलावा कुख्यात बदमाश बदन सिंह बद्दो को पेशी पर ला रहे दरोगाओं को भी हिरासत में ले लिया गया। बताया जा रहा है कि बदमाश को भगाने में होटल स्टाफ एवं पुलिस के दरोगा की मिलीभगत भी हो सकती है।