लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी नेता बृजपाल तेवातिया के स्वास्थ्य की जानकारी लेने नोएडा के फोर्टिस अस्पताल पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य ने तेवतिया जी के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की तथा परिवार का ढ़ांढस बंधाया कि पूरा भाजपा परिवार आपके साथ है।
भाजपा नेता बृजपाल तेवतिया जी पर हुए हमले से आक्रोशित प्रदेश अध्यक्ष श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि एनसीआर में हथियारों के जखीरों के साथ हमलावरों का सामने आना उ0प्र0 में जंगलराज की पुष्टी करता है। जिस तरह हमलावर ए.के. 47 दो पिस्टल एवं कारतूस छोड़कर भागे है उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि हमलावरों के पास प्रतिबंधित आॅटोमेटिक हथियारों का कितना बड़ा जखीरा था।
प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया ये सुनिश्चित करे कि प्रदेश की पुलिस अपराधियों पर कहर बनकर टूटे। क्योंकि आज प्रदेश में जब कोई व्यक्ति अपने घर से बाहर निकलता है तो उसके परिजन वापस आने तक चिन्तित रहते है और ईश्वर से सुरक्षा की कामना करते है। प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलन्दी पर है और वे प्रदेश के कानून व्यवस्था को रोज चुनौती देते है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग भी है इसलिए हर अपराध और बारदात की सीधी जिम्मेदारी मुख्यमंत्री की है। समाजवादी पार्टी के संरक्षण में पल्लवित-पोषित अपराधियों पर पुलिस का भय नहीं है। प्रदेश में सरकार का इकबाल समाप्त हो गया है। कानून व्यवस्था संभालने में विफल मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।