लखनऊ: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं नेताओं की जुबान बेकाबू होने लगी है और वो अमर्यादित टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। चाहें कांग्रेस के नेता हों या बीजेपी के किसी अन्य दल के सभी ऐसी बयानबाजी और विवादित टिप्पणी करने में एक दूसरे को मात दे रहे हैं। यूपी में शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है जिसपर वसीम रिजवी के खिलाफ अयोध्या कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि वसीम रिजवी ने कहा था कि प्रियंका खूबसूरत हैं और अगर वह पहले राजनीति में आतीं तो वह उन्हें अपनी फिल्म 'राम जन्मभूमि' में मुस्लिम महिला का रोल दे देते। प्रियंका उस समय अगर वह मार्केट में आ जातीं तो एक मुस्लिम लड़की जफर खान की बहू का रोल था, उस समय हम एक मुस्लिम लड़की ढूंढ रहे थे और राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मुसलमान हैं।

गौरतबलब है कि एक दिन पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने भाई व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर थीं, जहां उनका जोरदार स्‍‍‍‍‍‍वागत किया गया था। प्रियंका पहले भी अमेठी और रायबरेली में चुनाव प्रचार की कमान संभालती रही हैं, पर इस बार वह बतौर कांग्रेस महासचिव यहां के दौरे पर हैं।

प्रियंका गांधी ने हाल ही में औपचारिक तौर पर कांग्रेस महासचिव की जिम्‍मेदारी संभाली है और पार्टी ने उन्‍हें पूर्वी यूपी का प्रभार सौंपा है। ऐसे में उनके यूपी दौरे की खास चर्चा हो रही है। प्रियंका के अमेठी दौरे से पहले यहां कुछ पोस्‍टर्स भी लगे हैं, जिसमें उन पर 5 साल बाद संसदीय क्षेत्र में आने का आरोप लगा है। विवादास्‍पद पोस्‍टर में उनके पहनावे को लेकर भी सवाल किया गया है।