नई दिल्ली: शनिवार शाम खबर आई कि जानीमानी हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गईं हैं लेकिन रविवार को सपना चौधरी ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली है। साथ ही सपना ने कहा कि प्रियंका गांधी के साथ उनकी जो तस्वीर सोशल मीडिया में सामने आ रही है वो काफी पुरानी है। सपना ने कहा कि मैं कलाकार हूं. चुनाव लड़ने की मेरी कोई मंशा नहीं है।

अब कांग्रेस ने सपना के दावे को झुठलाते हुए कुछ सबूत जारी किए हैं। यूपी कांग्रेस के सचिव नरेंद्र राठी ने कहा, 'सपना चौधरी आईं और खुद ही उन्होंने मेंबरशिप का फॉर्म भरा जिसमें उनके हस्ताक्षर हैं। उनकी बहन ने भी कल पार्टी की सदस्यता ली थी। हमारे पास दोनों के फॉर्म हैं।' कांग्रेस ने इसे लेकर दो मेंबरशिप फॉर्म भी जारी किए हैं जिनमें से एक फॉर्म पर साफ दिख है उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के फॉर्म पर सपना चौधरी का नाम, पता और 23 मार्च की तारीख अंकित है और साथ में सपना के हस्ताक्षर भी हैं। वहीं दूसरे में अंकित है कि सपना चौधरी ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली है।

इससे पहले शनिवार देर शाम खबर आई थी कि सपना ने उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर के नयी दिल्ली स्थित आवास पर पहुंचकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख राज बब्बर ने भी शनिवार को एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की, जिसमें सपना चौधरी और प्रियंका गांधी हैं और उसमें लिखा- सपना चौधरी जी का कांग्रेस परिवार में स्वागत!

लगातार ऐसी भी खबरें आ रही थी कि सपना मथुरा से हेमा मालिनी के खिलाफ कांग्रेस की उम्मीदवार हो सकती हैं। हालांकि कांग्रेस ने शनिवार रात लिस्ट जारी कर इन अटकलों पर विराम लगा दिया था।