मुंबई – कुशीनगर ( उत्तर प्रदेश ) – आलम ब्रदर्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही दिनेश लाल यादव निरहुआ की भोजपुरी फिल्म ”बलमा बड़ा नादान” की शूटिंग आज – कल उत्तर प्रदेश कुशीनगर में निर्देशक महमूद आलम के निर्देशन में चक रही रही है। दुनिया भर में लोकप्रिय पर्यटन स्थल है कुशीनगर में बौद्ध तीर्थयात्रियों के लिए एक महत्वपूर्ण स्थान रहा है। यहाँ गौतम बुद्ध की मृत्यु और अंतिम संस्कार हुआ था इसके लिए ये फेमस है। आज – कल इस फिल्म ”बलमा बड़ा नादान” की शूटिंग कुशीनगर के अहिरौली दान,तरयासुजान थाना, तमकुहीराज के लोकेशन में हो रही है।  कुशीनगर से बहुत पुराना रिश्ता है मेरा।

फिल्म के निर्देशक महमूद आलम ने बताया की यह फिल्म ”बलमा बड़ा नादान” पूरी तरह फैमिली पारिवारिक फिल्म है,यह पारिवारिक फ़िल्म आम दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है। पारिवारिक फ़िल्में आम तौर पर युवा दर्शकों के लिए उपयुक्त होती है। दिनेश लाल यादव निरहुआ और ऋचा दीक्षित की जोड़ी भोजपुरिया दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने है जिस का संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बताया की फिल्म निर्देशक महमूद आलम की फिल्म  ”बलमा बड़ा नादान” कर के मुझे बहुत अच्छा लगा महमूद आलम एक अच्छे निर्देशक के साथ – साथ एक अच्छे इन्शान है जी हमारी हर बात आसानी समाज जाते है , आज कल ज्यादातर फिल्म परिवारी बन रही है ये फिल्म भी पारिवारिक है जी हमारे सभी दर्शकों को पसंद आएगी ,गौतम बुद्ध की नगरी कुशीनगर के निवासी बहुत प्यार और दुलार दे रहे है मुझे अच्छा लगता है मुझे अपने लोगों के बीच जा कर फिल्मो की शूटिंग करना। सौभाग्य की बात है कि कुशीनगर के अंतिम छोर के गांव में आने का मौका मिला। गांव के खेत खलिहान और बगीचा में शूटिंग करना मुझे बहुत अच्छा लगता है।

निर्माता – निर्देशक महमूद आलम ,लेखक एस के चौहान व महमूद आलम ,संगीत.मधुकर आनंद , छायांकन सुनील अहीर ,डांस मास्टर कानू मुखर्जी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है। इस फिल्म के स्टार कास्ट है – दिनेश लाल यादव निरहुआ,ऋचा दीक्षित,संजय पांडे,मनोज टाइगर,विनोद मिश्रा,अनूप अरोड़ा,पुष्पा वर्मा,अंजलि चौहान,विजय महादेव गोस्वामी,कादिर शेख, धामा वर्मा और (बाल कलाकार ) दिनेश मंद मुढ़ी आदि है।