हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने सातवीं सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में उन्होंने तीन उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। आम आदमी पार्टी ने सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है। इससे पहले आप ने 19 उम्मीदवारों की छठी सूची जारी की थी। आज नामांकन का आखिरी दिन है।

आप ने जगधारी से आदर्शपाल गुज्जर, नरनौंद से रणबीर सिंह लोहान और नूंह से रबिया किदवाई को मैदान में उतारा है। इस तरह आम आदमी पार्टी ने सभी 90 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है।

इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने कल उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी की थी । इस लिस्ट में 19 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं। साथ ही ‘आप’ ने सभी उम्मीदवारों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी है।

आम आदमी पार्टी ने इससे पहले 9 उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट जारी की थी। इसी के साथ आम आदमी पार्टी अब तक कुल 89 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। दरअसल, हरियाणा में नामांकन का आज आखिरी दिन है।

आम आदमी पार्टी ने पंचकूला से प्रेम गर्ग, अंबाला शहर से केतन शर्मा, कालका से ओपी गुर्जर, मुलाना से गुरतेज सिंह, शाहबाद से आशा पठानिया, पेहोवा से गेहल सिंह संधू, पानीपत शहर से रितु अरोड़ा, गुहला से राकेश खानपुर और जींद से वजीर सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है।

बता दें कि हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होगी। 8 अक्टूबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे। पार्टी का कांग्रेस से साथ गठबंधन नहीं हो सका है, वह अकेले दम पर ही हरियाणा के चुनावी रण में उतरने जा रही है।

वहीं कांग्रेस ने करनाल विधानसभा से पूर्व विधायक सुमिता सिंह को टिकट दिया है। इसके बाद उनके घर पर समर्थकों का बधाई देने के लिए तांता लग गया। लोगों में खुशी है, ढोल नगाड़े बज रहे हैं। इस चुनाव में सुमिता सिंह का मुकाबला भाजपा के जगमोहन आनंद से होगा।