लखनऊ
वैश्विक स्तर पर पीपीई प्लेयर और फॉल प्रोटेक्शन सॉल्यूशन प्रदाता करम सेफ्टी ने सरोजिनी नगर, लखनऊ के उदयत खेड़ा प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक दिवस मनाकर सामुदायिक सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की। अपनी चल रही सीएसआर पहल के तहत, लखनऊ स्थित करम सेफ्टी के स्वयंसेवकों ने छात्रों को खुशी और सीखने का मौका देने के लिए अपना समय समर्पित किया।

स्वयंसेवकों ने कई आकर्षक और शैक्षिक गतिविधियों का आयोजन किया, जिसमें इंटरैक्टिव गेम, कहानी सुनाने के सत्र और रचनात्मक अभ्यास शामिल थे, जिन्होंने छात्रों को आकर्षित किया और उनकी जिज्ञासा को प्रोत्साहित किया। यह कार्यक्रम केवल मनोरंजन के बारे में नहीं था; यह एक सकारात्मक शिक्षण वातावरण को बढ़ावा देने के बारे में भी था। बच्चों को नोटबुक, स्टेशनरी और बैकपैक सहित स्कूल की आपूर्ति वितरित की गई, जिससे उन्हें उनकी शैक्षिक यात्रा के लिए आवश्यक उपकरण मिले।

कविता निगम, मुख्य मानव संसाधन अधिकारी, करम सेफ्टी ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “करम सेफ्टी में, हम मानते हैं कि शिक्षा सशक्तिकरण की आधारशिला है, और इस तरह की पहल हमें युवा दिमागों के जीवन में सार्थक योगदान करने की अनुमति देती है। उदयत खेड़ा प्राथमिक विद्यालय के छात्रों के साथ शिक्षक दिवस मनाना एक अद्भुत अनुभव था, जिसने सामुदायिक विकास और युवा सशक्तिकरण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत किया।”

गतिविधियों के अलावा, स्वयंसेवकों ने दृढ़ता और सफलता की प्रेरक कहानियाँ साझा कीं, जिसका उद्देश्य युवा छात्रों को बड़े सपने देखने और अपने लक्ष्यों के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करना था। छात्रों के बीच मुस्कान और उत्साह ने दिन की घटनाओं की खुशी और प्रभाव को दर्शाया। करम सेफ्टी अपने सीएसआर प्रयासों के केंद्र में शिक्षा और युवा सशक्तिकरण के साथ समुदायों पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए समर्पित है।