लखनऊ।
लामार्टिनयर कालेज के पोलो मैदान पर खेले जा रहे मार्टिन कप-2022 के मुकाबले में यूनिटी कालेज ने विद्याज्ञान पर 2-0 गोल से जीत दर्ज कर मार्टिन फुटबॉल कप- 2024 में लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली। दूसरे मैच में कायम अब्बास और अमान आगा ने 1-1 गोल दागे।

खेले गये मुकाबले में यूनिटी कालेज के खिलाड़ियों ने कप्तान अरहम हैदर के साथ विपक्षी टीम विद्याज्ञान पर खेल के शुरूआत से ही आक्रामक रुख अपनाया। खेल के कुछ समय तक प्रतिद्वंद्वी टीम पर पासिंग गेम खेलते हुए उन्हें खूब छकाया। पहले हाफ के तकरीबन 15वें मिनट में यूनिटी कालेज की ओर से अमान आगा ने चतुराई भरा पास दिया जिसे कायम अब्बास ने मैदानी गोल दागकर टीम का स्कोर 1-0 कर दिया। इसके बाद आक्रामक हुई यूनिटी टीम ने प्रतिद्वंद्वी टीम को फिर दबाव में ले लिया। कुछ ही मिनट बीते थे कि यूनिटी कालेज की ओर से करीब 28वें मिनट में वकार हुसैन ने प्रतिद्वंद्वी टीम की रक्षापंक्ति को छेदते हुए गेंद को गोलपोस्ट के करीब लेजाकर पास दिया जिसे अमान आगा ने मैदानी गोल दागकर टीम का स्कोर 2-0 कर दिया।

हालांकि यह स्कोर दूसरे हाफ के अंत तक बरकरार रहा। दूसरे हाफ में दोनों ओर से कड़ा संघर्ष हुआ गोल दागने के भी प्रयास हुए मगर यूनिटी कालेज के अयान और प्रतिद्वंद्वी टीम के गोलकीपर ने उन्हें सुरक्षित कर लिया परिणाम स्वरूप यूनिटी कालेज की अंत में 2-0 गोल से जीत हो गयी।